350 किलोमीटर दौड़कर युवक पँहुचा दिल्ली, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/04/2022): भारतीय सेना में शामिल होने का ऐसा जुनून और प्रबल इच्छा की एक युवक राजस्थान के सीकर से दौड़कर दिल्ली पहुंच गया। दरअसल भारतीय सेना में शामिल होने के लिए इच्छुक सुरेश भिंचर नाम का युवक राजस्थान के सीकर से दिल्ली में एक प्रदर्शन में शामिल होने के लिए 50 घंटे में 350 किलोमीटर दौड़कर पहुंचा है। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दिया है।

उन्होंने कहा कि मेरा नाम सुरेश भिंचर है और उसका उम्र 24 साल है। वह राजस्थान के नागौर ज़िले से है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना में शामिल होने के लिए मेरे अंदर जुनून है और 2 सालों से भारतीय सेना में भर्ती नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि नागौर, सीकर, झुनझुनु के युवाओं की उम्र निकल रही हैं। मैं दौड़कर दिल्ली में युवाओं का जोश बढ़ाने के लिए आया हूं।

भारतीय सेना में भर्ती परीक्षा स्थगित करने को लेकर सेना के अभ्यर्थियों ने धरना प्रदर्शन किया है। अभ्यर्थियों ने मांग करते हुए पूछा है कि सेना का परीक्षा कब होगा, आयु सीमा में 2 वर्ष का छूट दिया जाए और नई सेना भर्ती परीक्षा कब शुरू होगा। बता दें कि वायरल वीडियो में वह देश का तिरंगा हाथ में लेकर दौड़ रहा है और उसके अंदर देश के प्रति जोश और जुनून है।