पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार पर जमकर कसे तंज, पढ़े क्या कहा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/04/2022): पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी यानी मोदी सरकार को घेरा है। दरअसल विपक्ष ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। आप सांसद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि एक दिन मूर्ख बनाने को अप्रैल फूल कहते हैं और हर दिन मूर्ख बनाने को कमल का फूल कहते हैं। तो वहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कहा कि तारीख़-दर-तारीख़ बढ़ाई, जनता में तकलीफ़, राजा करे अहंकार में अपनी झूठी तारीफ़?

कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ‘अबकी बार ‘जेबकतरी सरकार’ कहते हुए ट्विटर पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, “दिन बदला और बदला साल, मग़र नहीं बदला महंगाई का बुरा हाल! संडे मॉर्निंग भी लोगों को ‘लूट से छूट’ नहीं। ईंधन लूट के 11वीं क़िस्त की वसूली, आज फ़िर से पेट्रोल और डीजल के दाम ₹0.80 प्रति लीटर बढ़े, 13 दिन में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की धार ₹8.00 प्रति लीटर बढ़ गयी। मतलब अबकी बार ‘जेबकतरी सरकार’?”

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा है, “भाजपाई लूट में जनता को कोई छूट नहीं है। पेट्रोल-डीजल, सीएनजी-पीएनजी, एलपीजी, टोल टैक्स, दवाइयां; सबके दाम बढ़ रहे हैं। भाजपा का असली नारा- ‘सबका साथ, सिर्फ महंगाई का विकास’ है।”