तिमारपुर विधायक दिलीप पांडे ने मोहल्ला क्लीनिक का किया उद्घाटन, “समारोह में साधा एमसीडी पर निशाना”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (6/03/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय द्वारा तिमारपुर के मॉल अपार्टमेंट गेट नंबर एक के पास मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मोहल्ला क्लीनिक के शुरू होने से आसपास के हजारों लोग मुफ्त इलाज का लाभ उठा सकेंगे और ये कोई ऐसा-वैसा मोहल्ला क्लिनिक नहीं है यह वह मोहल्ला क्लीनिक है जिसकी चर्चा आज पूरी दुनिया में है। साथ ही, उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करते हुए भारतीय जनता पार्टी शासित एमसीडी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा एमसीडी में भ्रष्टाचार और लूट मचा रखी है और कर्मचारी, टीचर और सफाई कर्मियों को कोई वेतन नहीं दिया गया है। इसके अलावा भाजपा एमसीडी की जमीन बेच रही है।

उन्होंने कहा कि ये ऐसा-वैसा मोहल्ला क्लिनिक नहीं है यह वह मोहल्ला क्लीनिक है जिसकी चर्चा आज पूरी दुनिया में है। साथ ही, उन्होंने कहा कि एक दौर था जब लोग कहते थे कि अमेरिका, जापान और चीन से सीखो लेकिन आज वह कह रहे हैं कि हिंदुस्तान, दिल्ली और अरविंद केजरीवाल से सीखो कि लोगों को कैसे ‘विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं’ उपलब्ध कराई जाती हैं।

आखिर में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे आपने विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पर विश्वास दिखाए थे वैसे ही एमसीडी के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी पर विश्वास दिखाना होगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में भ्रष्टाचार और लूट मचा रखी है। साफ-सफाई का कोई काम नहीं किया है और कर्मचारी, टीचर और सफाई कर्मियों को कोई वेतन नहीं दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी निगम के प्रॉपर्टी को बेच रही है क्योंकि उन्हें पता है कि अब वह दोबारा नहीं आने वाले हैं इसलिए सब कुछ लूट कर जेब भरना चाह रहे हैं। इसलिए जनता एमसीडी से भी भारतीय जनता पार्टी को बाहर निकाल कर एमसीडी को ठीक करने की जिम्मेदारी भी आम आदमी पार्टी को सौंपना चाहती है।