केंद्र सरकार ने कुमार विश्वास को सीआरपीएफ सुरक्षा के साथ ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/02/2022): केंद्र सरकार ने कुमार विश्वास को सीआरपीएफ सुरक्षा के साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। दरअसल कुछ दिन पहले कवि और आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्हें बस किसी भी कीमत पर सरकार और सत्ता चाहिए। इसके लिए वह अलगाववादी संगठन और खालिस्तानी आंदोलन से जुड़े लोग से साथ लेने में कोई आपत्ति नहीं है। जिसके बाद सियासत गरमा गई है और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरू हो गया था। इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने निष्पक्ष जांच का मांग किया था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब देते हुए कहा कि चुनाव में अलगाववादियों से सहयोग लेना देश की एकता अखंडता के दृष्टिकोण से अत्यंत गंभीर है इसे मैं खुद गंभीरता से देखूंगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट कर लिखा था “आप के सह-संस्थापक और कभी केजरीवाल के सबसे करीबी सहयोगी ने केजरीवाल की असली मंशा और पंजाब के लिए योजनाओं का यह गंभीर खुलासा किया है। कांग्रेस हमेशा पंजाब के लिए खड़ी रही है और पंजाब में शांति के लिए खड़ी रहेगी।”

बता दें कि केजरीवाल ने कुमार विश्वास के आरोपों के जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें ये कॉमेडी लगता हैं। केजरीवाल ने अपने आप को दुनिया का सबसे ‘स्वीट आतंकवादी’ कहा और उन्होंने कहा था कि मैं ऐसा आतंकवादी हूं जो स्कूल और अस्पताल बनवाता है। उन्होंने अपनी तुलना भगत सिंह से किया था। उन्होंने कहा कि अंग्रेज़ों ने भगत सिंह को आतंकवादी बोला था और आज सारे भ्रष्टाचारी मुझे आतंकवादी बोल रहे हैं इससे साबित होता है कि मैं भगत सिंह का चेला हूं।