अनोन्दिता हेल्थकेयर ने वर्कर्स के कल्याण के लिए अपने मैन्युफैक्चरिंग युनिट पर किया बी मा शिविर का आयोजन.

अनोन्दिता हेल्थकेयर ने प्रधानमंत्री मोदी के मुहिम को गति देते हुए अपने मैन्युफैक्चरिंग युनिट पर वर्कर्स का विभिन्न कल्याणकारी योजनाओंजैसे प्रधानमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के अंतर्गत बीमा करवाने के उद्देश्य से बीमा शिविर का किया आयोजन।

नोएडा, 3 जुलाई 2019: भारत के कंडोम एवं सर्जिकल ग्लव्स के अग्रणी निर्माता अनोन्दता हेल्थकेयर ने वर्कर्स के कल्याण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कंपनी ने अपने मैन्युफैक्चरिंग युनिट पर बैंक ऑफ इंडिया के तत्वाधान में एक बीमा शिवर का आयोजन किया। इस आयोजन के तहत अनोन्दिता हेल्थकेयर ने भारत सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना इत्यादि को अपने वर्कर्स के बीच प्रसारित किया। इस आयोजन का उद्देश्य प्रधानमंत्री मोदी के जनकल्याणकारी योजनाओं द्वारा अपने वर्कर्स को लाभान्वित होने का अवसर प्रदान करना था।

इस शिविर में अनोंदिता हेल्थकेयर की टीम ने बैंक ऑफ इंडिया के साथ मिलकर वर्कर्स को इन योजनाओं के बारे में जागरूक किया और साथ ही कंपनी के वर्कर्स ने विभिन्न योजनाओं के तहत बीमा आवेदन भी किया। इस अवसर पर बोलते हुए श्री अनुपम घोष, डायरेक्टर, अनोन्दिता हेल्थकेयर ने कहा, “इस आयोजन का उद्देश्य प्रधानमंत्री मोदी के मुहिम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को आगे बढ़ाते हुए वर्कर्स को एक बेहतर, स्वस्थ एवं चिंतामुक्त जीवन जीने के लिए प्रेरित करना था। हमारे वर्कफोर्स का कल्याण हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है और उनके सामाजिक सुरक्षा एवं खुशी हासिल करने में मदद करना हमारा प्रमुख दायित्व है।”

गौरतलब है कि अनोन्दिता हेल्थकेयर एक जिम्मेदार कंपनी के रूप में अपनी सभी जिम्मेदारियों का बखूबी पालन करती है। साथ ही कंपनी शारीरिक रूप से विकलांग एवं दृष्टिबाधित व्यक्तियों की कठिनाइयों को कम करने एवं उन्हें आशा की किरण देने के लिए उन्हें रोजगार भी प्रदान कर रही है। यह कंपनी अनाथ बच्चों को गोद लेकर उनके भरण-पोषण की जिम्मेदारी भी निभाती है और जहां तक हो सके उनके दुखों को कम करने का प्रयास करती है। साथ ही, अनोंदिता हेल्थकेयर कई ऐसे चैरिटेबल ट्रस्ट जो विभिन्न अस्पतालों को फ्री मेडिकल उपकरण एवं दवाएं मुहैया कराती हैं, के प्रयासो में नियमित रूप से सहयोग करती है।