अरविंद केजरीवाल के “मन की बात”, दिल्ली वासियों के नाम लिखा पत्र

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 अक्टूबर 2024): दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में जनता के नाम एक पत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी और उसके पीछे के कारणों को स्पष्ट किया है। केजरीवाल ने दावा किया कि उन्हें पिछले 5 महीनों तक जेल में रखा गया, ताकि वे दिल्ली में चल रहे विकास कार्यों को रोक सकें।

पत्र में केजरीवाल ने कहा, “मुझे भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया, जबकि मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया। असली कारण यह है कि मैं दिल्ली में जो सुविधाएं दे रहा हूँ, उन कामों को रोकने के लिए मुझे जेल में रखा गया।” उन्होंने यह भी बताया कि अन्य राज्यों में उनकी पार्टी की सरकारें क्यों सफल नहीं हो पा रही हैं, और कहा कि यह उनके लिए चिंता का विषय है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी गिरफ्तारी का उद्देश्य आम आदमी पार्टी की प्रगति को रोकना है। “जब मैं जेल में था, तब उनके द्वारा कई जरूरी कामों को रोका गया। लेकिन अब, जेल से बाहर आने के बाद, मैंने तुरंत उन कामों को फिर से शुरू किया,” उन्होंने कहा।

केजरीवाल ने चेतावनी दी कि अगर दिल्ली के लोग आगामी चुनावों में भाजपा को वोट देते हैं, तो दिल्ली की फ्री सुविधाएं जैसे बिजली, पानी, और सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं बंद हो सकती हैं। उन्होंने कहा, “आपके वोट की ताकत से ही हम दिल्ली के विकास को बचा सकते हैं।”

आखिर में, उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की कि वे आम आदमी पार्टी को समर्थन दें ताकि वे फिर से मुख्यमंत्री बन सकें और दिल्ली के विकास कार्य जारी रख सकें।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।