ए फोर अमिताभ म्यूजिक शो: विनीत चौधरी के गीतों का अनूठा संगम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 अक्टूबर 2024): मशहूर गायक विनीत चौधरी द्वारा प्रायोजित “ए फोर अमिताभ म्यूजिक शो” का आयोजन 11 अक्टूबर 2024 को कमानी ऑडिटोरियम, मंडी हाउस दिल्ली में किया गया। इस कार्यक्रम ने बूढ़ों और युवाओं को नाचने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि, प्रसिद्ध लेखक समीर अंजान और अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्वलन से हुआ। समीर अंजान ने अपने संबोधन में विनीत चौधरी और दिल्ली की जनता का धन्यवाद किया, साथ ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अपने संबंधों को साझा किया।

इसके बाद, संगीत का सिलसिला शुरू हुआ। डॉ. मानवी बागो ने “हर फूल को अपना समझे बागवान” गाया, जिसने श्रोताओं में सिहरन पैदा कर दी। सुरेंद्र जैन का “जान जानी जनाधन” और अरविंद एवं आनंदिता का भक्तिमय गीत “शेरा वाली माँ” ने दर्शकों को भक्ति में रंग दिया।

सिमरन जीत के तड़क-भड़क गीत ने श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। फिर विनीत चौधरी ने “चुम्मा चुम्मा दे दे” गाकर कार्यक्रम का माहौल गरमाया। उन्होंने “तुम भी चलो हम भी चले” और “दिल्लीगी ने दी हवा” जैसे कई हिट गाने प्रस्तुत किए, जिससे श्रोता खड़े होकर ताली बजाने लगे।

सभी कलाकारों को कार्यक्रम के अंत में गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। मंच का संचालन श्रीमती गीता उनियाल ने किया, और संगीत की धुन नीरज गोस्वामी के दा स्ट्रेंजर बैंड के कलाकारों ने तैयार की। यह संगीतमय शाम न केवल संगीत प्रेमियों के लिए यादगार थी, बल्कि कलाकारों और श्रोताओं के बीच एक अनूठा संबंध स्थापित करने का भी अवसर प्रदान किया। कार्यक्रम का समापन 9:30 बजे सुखद रूप से हुआ।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।