Delhi News: कुंभकर्ण का रोल निभा रहे कलाकार को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 अक्टूबर 2024): चिराग दिल्ली में रामलीला के मंचन के दौरान कुंभकर्ण का रोल निभा रहे कलाकार को अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान कलाकार की मौत हो गई।

इलाज के दौरान कलाकार की मौत

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर में सावित्री नगर रामलीला में कुंभकर्ण की भूमिका निभाने वाले कलाकार को अचानक सीने में दर्द हुई, जिसके बाद आनन- फानन में उन्हें आकाश अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें पीएसआरआई अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, मृतक कलाकार की पहचान पश्चिम विहार निवासी विक्रम तनेजा के रूप में हुई है।

दिल्ली में रामलीला के दौरान मौत की दूसरी घटना

बता दें कि दिल्ली में रामलीला के दौरान कलाकार के मृत्यु की यह दूसरी घटना है। इससे पहले शाहदरा इलाके में नवरात्रि के अवसर पर रामलीला के मंचन के दौरान भगवान राम की भूमिका निभा रहे कलाकार की मौत हुई थी। उन्हें भी ऐसे ही पहले सीने में दर्द हुई जिसके बाद आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सुशील कौशिक के रूप में हुई ।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।