अंदर की बात: यूपी में 10 सीटों पर उपचुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 अक्टूबर 2024): दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक होनी है। बैठक में उत्तर प्रदेश के 10 सीटों पर होने वाले उप चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। बैठक में सभी सीटों पर जीत को लेकर मंथन होगा और आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे। साथ ही उत्तर प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल होंगे। बैठक में उपचुनाव में जीत हासिल करने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

ज्ञात हो कि 10 सीटों में 5 सीटों पर वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है, तो वहीं 5 सीटों पर समाजवादी पार्टी का कब्जा है। लोकसभा चुनाव में जिस तरह से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को झटका लगा था उससे बचने के लिए पार्टी आलाकमान इसबार पूरी तरह से सतर्क है।

समाजवादी पार्टी ने 10 सीटों में से 6 सीटों पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। अब कयास लगाए जा रहे हैं की इस बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी भी अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।