एलजी वीके सक्सेना से मिलेंगी AAP की महिला विधायक एवं पार्षद, महिला डॉक्टर से यौन शोषण का मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 अक्टूबर 2024): दिल्ली में महिला डॉक्टर के साथ यौन शोषण का मामला सुर्खियों में है। इसे लेकर दिल्ली की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। मामले को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है, आम आदमी पार्टी की महिला विधायक एवं पार्षद आज दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना से मुलाकात करेंगी।

मिली जानकारी के मुताबिक आप की महिला विधायक एवं पार्षद एलजी से मुलाकात कर MS के खिलाफ कार्रवाई करने और उनके गिरफ्तारी की मांग करेंगे। आज यानी रविवार (13 अक्टूबर) को दोपहर 2 बजे एलजी से मुलाकात करेंगी आम आदमी पार्टी की महिला विधायक एवं पार्षद।

बता दें कि दिल्ली में महिला डॉक्टर के साथ यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता एलजी वीके सक्सेना पर हमलावर हैं। मंत्री सौरभ भारद्वाज और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एलजी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि एलजी MS को बचाने की कोशिश कर रहे हैं और इसी मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के महिला विधायकों एवं पार्षदों की टीम आज एलजी से मुलाकात करेंगी और दोषी पर कार्रवाई करने की मांग करेंगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।