Saurabh Bhardwaj का आरोप: दिल्ली और मुंबई में बढ़ रहे गैंगस्टर!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 अक्टूबर 2024): आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि मुंबई में भाजपा की सरकार है और “आप कानून व्यवस्था की स्थिति देख ही रहे हैं, एक नेता की हत्या कर दी गई है।”

सौरभ ने आगे कहा, “दिल्ली में भी केंद्र सरकार के पास कानून व्यवस्था है और यहां भी हालात मुंबई जैसे होते जा रहे हैं। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें अपना सारा समय राजनीति में बिताती हैं, उनके पास शासन के लिए समय नहीं है।”

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या दिल्ली और मुंबई में गैंगस्टरों की संख्या बढ़ रही है और कहा, “क्या सरकार उन्हें बढ़ावा दे रही है? यह बहुत गंभीर स्थिति है।”

इस बयान के जरिए भारद्वाज ने दोनों शहरों में बढ़ते अपराध और असुरक्षा पर गहरी चिंता व्यक्त की है, साथ ही सरकार की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।