“असत्य और अन्याय की जीत…”, रामलीला मंच पर दिल्ली CM आतिशी की फिसली जुबान

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 अक्टूबर 2024): Delhi Ramleela: दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन में श्री इंद्रप्रस्थ रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित रामलीला मंचन एवं दशहरा उत्सव में दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी (Atishi) शामिल हुईं। इस मौके पर उन्होंने सांकेतिक रूप से तीर चलाकर रावण दहन किया। हालाकि इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी की जुबान फिसल गई, और वो फिर एकबार सुर्खियों में आ गई है।

सीएम आतिशी की फिसली जुबान

दरअसल, मुख्यमंत्री आतिशी एक वीडियो में कहती नजर आ रहीं है कि रावण दहन की यह परंपरा हमें याद दिलाती है कि असत्य कितना भी शक्तिशाली लगे जीत अच्छाई की होती है। भगवान श्री राम ने हमें सिखाया की मर्यादा के रास्ते से कभी नहीं हटना है, कभी भी गलत रास्ते पर नहीं चलना है। इस मौके पर आतिशी ने यह भी कहा कि “असत्य की जीत होकर रहेगी, अन्याय की जीत होकर रहेगी।” टेन न्यूज द्वारा वीडियो की पुष्टि नहीं है, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

भाजपा ने कसा तंज

आतिशी कि बयान का वीडियो साझा करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने इस पर तंज कसा है। दिल्ली भाजपा मीडिया हेड प्रवीण शंकर कपूर (BJP Media Head Praveen Shankar Kapoor) ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि यह सच, जो सिर चढ़कर बोल रहा है यह आतिशी के असल विचार हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सत्ता ऐसे अधर्मियों के हाथों में है। जिनकी सोच में असत्य और अन्याय की जीत का स्थान है। उन्होंने आम आदमी पार्टी से हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ के लिए माफी मांगने की मांग की, भाजपा के अन्य नेताओं ने भी सोशल मीडिया पर उसे पोस्ट किया है।

हिंदुओं से माफी मांगने की मांग

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि “आज विजयादशमी है और पूरा देश असत्य व अन्याय पर सत्य एवं न्याय की जीत का उत्सव मना रहा है। एक तरफ तो पूरी दिल्ली पहले से ही AAP के विधर्मी और भ्रष्टाचारी चरित्र से परिचित है और दूसरी तरफ खडाऊं मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना का यह कहना “असत्य की जीत होकर रहेगी और अन्याय की जीत होकर रहेगी” उनकी विचार पूर्ण दूषित मानसिकता का खुला प्रदर्शन है और हिंदू जनभावनाओं को आहत करने का पूर्ण प्रयास भी है।”

सचदेवा ने आगे कहा कि “आम आदमी पार्टी और आतिशी मार्लेना को हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। जिस प्रकार AAP की मुख्यमंत्री के विचार हैं उसे देखकर दिल्ली के आम जनमानस ने इन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है।”

वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर साझा करते हुए राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Rajyasabha MP Swati Maliwal) ने कहा कि “नहीं आतिशी मार्लेना जी, आप जितनी भी कोशिश कर लो असत्य और अन्याय की जीत नहीं होगी…!”

आतिशी का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, भाजपा नेता एवं अन्य विपक्षी दलों के नेता इसपर जोरदार हमलावर हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।