11 अक्टूबर के लिए Delhi Metro द्वारा एडवाइजरी जारी, असुविधा से बचने के लिए पढ़ें ये रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 अक्टूबर 2024): दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने 11 अक्टूबर (शुक्रवार) को मेट्रो संचालन के लिए एक महत्वपूर्ण एडवाइजरी जारी की है। जारी एडवाइजरी के मुताबिक येलो लाइन (समयपुर बादली – मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम) पर विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन पर नियोजित रखरखाव गतिविधियों के हिस्से के रूप में, शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2024 की सुबह 06:25 बजे तक लाइन पर ट्रेन सेवाओं को कुछ समय के लिए विनियमित किया जाएगा, जैसा कि निम्नलिखित योजना के अनुसार है:

1. शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2024 को, विश्वविद्यालय से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए पहली ट्रेन सेवा सुबह 06:00 बजे के बजाय सुबह 06:29 बजे और कश्मीरी गेट से समयपुर बादली के लिए 06:00 बजे के बजाय सुबह 06:40 बजे शुरू होगी।

2. विश्वविद्यालय के छोटे हिस्से से कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशनों और इसके विपरीत कोई ट्रेन सेवा उपलब्ध नहीं होगी। दो स्टेशन यानी विधानसभा और सिविल लाइंस ट्रेन सेवाओं के फिर से शुरू होने तक यानी 06:25 बजे तक बंद रहेंगे।

3. हालांकि, मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम से कश्मीरी गेट और समयपुर बादली से विश्वविद्यालय स्टेशनों तक येलो लाइन के शेष प्रमुख खंड पर सामान्य ट्रेन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

4. 11 अक्टूबर को सुबह के समय यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए, इस रखरखाव अवधि के दौरान ट्रेनों के गंतव्य और संबंधित प्लेटफार्मों के बदलाव के बारे में येलो लाइन पर स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर भी घोषणाएं की जाएंगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।