दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर व्यापारियों ने जताया शोक, क्या बोले सांसद प्रवीण खंडेलवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 अक्टूबर 2024): भारत के 9 करोड़ व्यापारियों की तरफ से चांदनी चौक के सांसद और कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल खंडेलवाल ने रतन टाटा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। अपनी श्रद्धांजलि में, श्री खंडेलवाल ने रतन टाटा के देश की अर्थव्यवस्था में दिए गए अपार योगदान को सराहा और उन्हें एक ऐसे उद्योगपति के रूप में याद किया, जिन्होंने अद्वितीय नैतिकता और दूरदर्शी नेतृत्व को कायम रखा। रतन टाटा के नेतृत्व में, टाटा समूह एक वैश्विक ब्रांड के रूप में उभरा, जिसने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व, परोपकार और नैतिक व्यापारिक आचरण पर जोर दिया।

खंडेलवाल ने यह भी कहा कि देश भर के व्यापारी समुदाय रतन टाटा के रोजगार सृजन, उद्यमशीलता के समर्थन और भारत को वैश्विक स्तर पर गर्व दिलाने के प्रयासों की सराहना करते हैं। रतन टाटा की विनम्रता, ईमानदारी और सामाजिक कल्याण के प्रति उनकी अथक प्रतिबद्धता लाखों लोगों, विशेषकर व्यापारी समुदाय, को प्रेरित करती है, जिससे वे उत्कृष्टता की ओर बढ़ते हुए राष्ट्र की प्रगति में योगदान दे सकें।

खंडेलवाल ने कहा कि व्यापार समुदाय की ओर से दी गई श्रद्धांजलि रतन टाटा की उस महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करेगी, जिसमें उन्होंने एक ऐसे व्यापारिक वातावरण को बढ़ावा दिया, जो नैतिकता, नवाचार और सामाजिक कल्याण पर आधारित हो, और यह भारत के व्यापारियों की आकांक्षाओं से मेल खाता हो।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।