CM आवास से आतिशी का सामान निलकवाने पर भड़के संजय सिंह, कहा – जनादेश का अपमान

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 अक्टूबर 2024): दिल्ली में सीएम आवास से मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना को बाहर करने एवं उनका सामान बाहर निकालने के मुद्दे पर सियासत गरमा गई है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि “भारतीय लोकतंत्र के लिए यह बहुत अजीब बात है कि एक चुनी हुई महिला मुख्यमंत्री का सामान सीएम हाउस से कल फिकवा दिया गया।” उन्होंने कहा कि यह कोई सामान्य घटना नहीं है, यह कोई छोटी बात नहीं है कि एक महिला मुख्यमंत्री का सामान बाहर फिकवा दिया गया दिल्ली के एलजी के द्वारा, अगर पीडब्ल्यूडी विभाग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री आतिशी जी को रविवार को चाभी दे दिया था, उसमें उनका सामान रखा हुआ था तो किस अधिकार से दिल्ली के एलजी ने उनका सामान बाहर फिकवा दिया।

सिंह ने आगे कहा कि “आप भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर, एक पार्टी जो 27 साल से हार रही है। उस पार्टी से मिलकर मुख्यमंत्री आवास पर कब्जा करना चाहते हैं और इसके लिए एक महिला मुख्यमंत्री को आप सीएम हाउस से निकाल देंगे।” उन्होंने कहा कि एलजी जो एक वार्ड पार्षद का चुनाव नहीं जीत सकते वे उस मुख्यमंत्री का सामान फिकवा रहे हैं जो 62 विधायकों का समर्थन लेकर मुख्यमंत्री बनी है। जो अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के विशाल समर्थन और सहयोग से दिल्ली की जनता ने जनादेश दिया है, यह उसका अपमान है। जो दिल्ली के लोगों ने सरकार बनाई है, यह उसका अपमान है।

आप सांसद ने कहा कि एलजी को भारत के प्रधानमंत्री और अमित शाह के द्वारा दिल्ली में सिर्फ इसलिए बैठाया गया है कि दिल्ली का काम रोकना है। दिल्ली में निर्वाचित मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेताओं को हर दिन अपमानित करना है, यह एक महिला मुख्यमंत्री का अपमान है।

बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास से सीएम आतिशी का सामान बाहर निकाल कर पीडब्ल्यूडी विभाग ने ताला लगा दिया।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।