ये राहुल गांधी के संकल्प से संकल्प मिलने का वक्त है: हरियाणा में करारी मात के बाद बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 अक्टूबर 2024): हरियाणा में कांग्रेस की करारी मात के बाद अब कांग्रेस पार्टी के भीतर हार का मंथन जारी है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि हरियाणा के नतीजों से परेशान हैं। बहुत सारे लोग बहुत सारी बातें करेंगे, चुनाव हमारे पक्ष में होने के बावजूद परिणाम न आने से हम सभी निराश हैं। पार्टी का नेतृत्व, हमारा शीर्ष नेतृत्व इसका आकलन करके आगे की रणनीति बना रहा है, हम आगे बढ़ेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि, लेकिन एक बात याद रखिएगा हमारा वजूद एक हार या एक जीत से तय नहीं हो सकता। हमारी लड़ाई उन ताकतों से है जिनको साम, दाम, दण्ड, भेद से कोई परहेज नहीं है। जिनके लिए हर कीमत पर सत्ता हासिल करना एकमात्र लक्ष्य है। जिनके पास अकूत पैसा ही नहीं पूरा का पूरा तंत्र है, और हमारे पास है केवल सत्य और साहस। लेकिन वह इतना है कि इन जैसों के लिए काफी है, इतना है कि इनको परेशान करके रख देता है।

आगे कहा कि आज वक्त है अपने हौसले और विश्वास को और मजबूत करने का, आज राहुल गांधी के संकल्प में संकल्प मिलाने का वक्त है। क्योंकि यह मत भूलिएगा कि जब सब ने हथियार डाल दिए थे तो उस एक आदमी ने अकेले इस देश को जोड़ने का बीड़ा उठा लिया था। बिना अपनी जान की परवाह किए, देश को पैदल नाप दिया और इस देश में मोहब्बत का झंडा लहरा दिया। उस एक आदमी ने मोदी और उनकी निरंकुश सरकार के खिलाफ जब संविधान उठा लिया तो उनको बैसाखी पर लाकर खड़ा करके ही दम लिया। यह याद रखिएगा कि आप अभिमन्यु नहीं अर्जुन हैं और इस सरकार के चक्रव्यूह को तोड़कर ही हम दम लेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, कमर कस लीजिए आगे झारखंड और महाराष्ट्र बाकी है। हम सभी मिलकर वहां जीत का झंडा लहराएंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।