भारत – बंगलादेश टी20 मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों को दी बड़ी सुविधा, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 अक्टूबर 2024): भारत – बंगलादेश के बीच दूसरा टी- 20 मैच बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत 3 मैचों की सीरीज में पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की और अब वह 2- 0 की बढ़त हासिल करने के उद्देश्य से मैदान में उतरेगी। इस बीच बांग्लादेश की कोशिश वापसी करने और विश्व टी20 सीरीज को जीवंत रखने की होगी।

दिल्ली मेट्रो द्वारा यात्रियों के लिए विशेष सुविधा

भारत – बांग्लादेश टी20 मैच को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने ट्रेन सेवा के समय में विस्तार करने का निर्णय लिया है। यात्रियों की सुविधा के लिए सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों से अंतिम ट्रेन के समय में संशोधन किया गया है।

दिल्ली मेट्रो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि, दिल्ली मेट्रो आज यानी 9 अक्टूबर, 2024 को अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले भारत-बांग्लादेश टी-20 मैच के लिए ट्रेन के समय में विस्तार कर रही है। यात्रियों की सुविधा के लिए सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों से अंतिम ट्रेन के समय में संशोधन किया गया है।

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

आईपीएल 2024 में अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पांच मैचों में 10 पारियों में से 8 पारियों में 200 का आंकड़ा पार किया गया। जाहिर है उन टीमों के पास इंपैक्ट प्लेयर के रूप में अतिरिक्त बल्लेबाज था, लेकिन इस सुविधा के बिना भी भारत-बांग्लादेश दूसरा टी20 हाई स्कोरिंग होने की उम्मीद है।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।