‘विकसित हरियाणा-विकसित भारत’ की ओर बढ़ा कदम: सीएम योगी

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (08 अक्टूबर 2024)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 (Haryana Assembly Elections 2024) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत पर खुशी जताई है। उन्होंने इस सफलता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की लोक-कल्याणकारी नीतियों (welfare policies) और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Chief Minister Nayab Singh Saini) के नेतृत्व में मिली जनता का विश्वास बताया।

सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ (X) पर एक पोस्ट में भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और मतदाताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह जीत ‘विकसित हरियाणा-विकसित भारत’ (Developed Haryana-Developed India) की संकल्पना की सिद्धि का प्रतीक है। योगी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने डबल इंजन वाली भाजपा सरकार (double engine government) पर भरोसा जताया है, जो उनकी समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक जीत पर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और सम्मानित मतदाताओं को बधाई दी और हरियाणा वासियों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र प्रथम भाव से ओतप्रोत भाजपा को सेवा का एक और अवसर देने के लिए हरियाणावासियों का अभिनंदन किया गया है।

इस जीत के साथ, हरियाणा में भाजपा सरकार विकास (development) और कल्याण (welfare) की दिशा में और आगे बढ़ने की उम्मीद कर रही है। सीएम योगी ने विश्वास जताया कि यह विजय राज्य और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।