BJP ने दिल्ली को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ा: अरविंद केजरीवाल ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 अक्टूबर 2024): दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी (Atishi) और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर गंभीर आरोप लगाए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब वह जेल में थे, तब बीजेपी ने दिल्ली को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने बताया कि कई सड़कों की मरम्मत और नियमित रखरखाव रोक दिया गया था, जिसके चलते दिल्ली की हालत खराब हो गई। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने आतिशी को इस मुद्दे पर एक पत्र भी लिखा था, जिसके बाद अब सड़कों की मरम्मत का काम फिर से शुरू हो गया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने कहा कि उन्हें एक झूठे केस में फंसाकर जेल में रखा गया था ताकि दिल्ली के विकास कार्यों को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने 9 सालों तक दिल्ली की जनता को सुविधाएं दीं, लेकिन पिछले एक साल में उनकी सरकार को रोकने की कोशिश की गई और कई कामों में बाधाएं डाली गईं। केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि अस्पतालों में इलाज की गुणवत्ता गिर गई है, ‘फरिश्ते स्कीम’ को बंद कर दिया गया है और होमगार्ड्स की तनख्वाह रोक दी गई है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जल्द ही सभी रुके हुए कामों को फिर से चालू करेगी।

बता दें कि सोमवार को दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला ।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।