Delhi News: शहादरा में प्रभु श्री राम का किरदार निभा रहे कलाकार को हार्ट अटैक, हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 अक्टूबर 2024): दिल्ली के शाहदरा इलाके से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शहादरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहदरा इलाके में आयोजित रामलीला में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की भूमिका निभा रहा युवक अचानक मंच पर गिर जाता है। हार्ट अटैक आने के कारण उसकी मौत हो जाती है। बता दें कि अचानक से कलाकार के सीने में दर्द होता है जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

कौन हैं मृतक सुशील कौशिक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहदरा में चल रही रामलीला में भगवान राम का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम सुशील कौशिक था। सुशील पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे और वह विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते थे। 45 वर्ष के सुशील कौशिक भगवान राम के भक्त थे और वह रामलीला में हमेशा भगवान राम का ही किरदार निभाते थे।

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने वैक्सीन पर उठाए सवाल

रामलीला के बीच में कलाकार को हार्ट अटैक आने पर दिल्ली सरकार के मंत्री एवं आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि यह चर्चा आम है कि कोरोना की वैक्सीन के बाद भारत में लगातार ऐसे मामले आ रहे हैं जहां नौजवान लोग चलते-फिरते हार्ट अटैक से मर रहे हैं।

अब रामलीला का यह दृश्य जब कलाकार मंच पर मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की भूमिका निभा रहा था और अचानक उसके सीने में दर्द हुई और वह मंच से पीछे चला गया। यह पूरा का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।