Delhi News: बीजेपी विधायक एवं दिल्ली के नेता प्रतिपक्ष पर हमला!, लगाए गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 अक्टूबर 2024): राजधानी दिल्ली में बस मार्शलों की बहाली को लेकर सियासत गरमाई हुई है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के नेता इस मुद्दे पर आमने सामने हैं।

इसी कड़ी में दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के विधायक विजेंद्र गुप्ता (Vijender Gupta) शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री आतिशी (CM Atishi) से मिलने सीएम दफ्तर पहुंचे, सीएम दफ्तर में मुलाकात के बाद जब वह बाहर निकल रहे थे तो उनके साथ धक्का मुक्की एवं अभद्रता की गई। बीजेपी नेता ने एक वीडियो साझा करते हुए आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) सहित कई विधायकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जारी वीडियो में विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जब वह सीएम से मुलाकात के बाद सचिवालय से बाहर निकल रहे थे, तो सौरभ भारद्वाज एवं आम आदमी पार्टी के अन्य विधायकों ने उनके साथ अभद्रता की। इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि जब वह एलजी दफ्तर पहुंचे एलजी से इस मुद्दे पर बातचीत करने तो वहां भी उनके साथ आप के विधायकों एवं मंत्रियों ने अभद्रता की। भाजपा नेता ने कहा कि इसके खिलाफ उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि दिल्ली में बस मार्शलों की बहाली का मुद्दा गरमाया हुआ है। इस बाबत सियासत भी तेज हो गई है, जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी के तमाम नेता एवं मंत्री बस मार्शलों की बहाली में अवरोध पैदा करने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी इसे आम आदमी पार्टी द्वारा प्रायोजित नौटंकी बताते हुए इसके लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार बता रही है। बहरहाल दिल्ली में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, दिल्ली की सियासत गरमा रही है। नेता एक-दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं और वहीं पक्ष-विपक्ष के बीच बयानी प्रहार भी तेज होती जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।