आप सांसद अशोक मित्तल के घर होगा अरविंद केजरीवाल का नया आशियाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 अक्टूबर 2024): दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे के बाद यह चर्चा काफी तेज हो गई थी कि अरविंद केजरीवाल सीएम आवास खाली करने के बाद कहां रहेंगे। अब इस चर्चा पर विराम लग गया है क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने निर्णय ले लिया है कि वे आप सांसद अशोक कुमार मित्तल (AAP MP Ashok Mittal) के घर पर रुकेंगे।

बता दें कि सीएम आवास खाली करने के बाद अरविंद केजरीवाल आप सांसद एवं लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (Lovely Professional University) के पूर्व चांसलर अशोक कुमार मित्तल के घर पर रुकेंगे। आप सांसद के हवाले से सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर AAP ने एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि, एक सांसद और कार्यकर्ता के रूप में मेरे लिए यह काफी खुशी की बात है।

एक्स पर पोस्ट में लिखा कि “जब अरविंद केजरीवाल जी ने CM पद से इस्तीफा दिया, तो मुझे कुछ समय बाद पता चला कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं है। मैंने उन्हें अपने दिल्ली वाले घर में मेहमान के तौर पर रहने के लिए आमंत्रित किया। पार्टी के दूसरे कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भी उन्हें आमंत्रित किया था। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि उन्होंने मेरा घर चुना है और घर मिलने तक मेरे साथ रहने का फैसला किया है। एक AAP कार्यकर्ता और सांसद के तौर पर यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मुझे उनसे सीखने का मौका मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिल्ली चुनाव में जनता हमेशा की तरह उनका समर्थन करेगी और वे पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर दिल्ली के सीएम बनेंगे।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।