Delhi में गरमाई सियासत, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने AAP पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 सितंबर 2024): दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला। सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और संजय सिंह सत्तालोलुप और सांप्रदायिकता की राजनीति करते हुए ‘देश की गरिमा’ तक को धूमिल कर सकते हैं यही इनका वास्तविक चरित्र है। जिस प्रकार संजय सिंह रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ती स्थानांतरण पर झूठ बोला जिस मूर्ती को हटवाने का प्रस्ताव खुद आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग एवं दिल्ली नगर निगम का है व रानी झाँसी रोड प्रोजेक्ट का विरोध कर, दिल्ली हाई कोर्ट की फटकार खा चुकी एक साम्प्रदायिक संस्था के ऐजेंडा को आगे बढ़ा रहे हैं वह उनकी निकृष्ट मानसिकता को दिखाता है।

लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता द्वारा बुरी तरह नाकारी जा चुकी AAP अब विधानसभा चुनाव से पहले कुछ एक दो अल्पसंख्यक बाहुल्य सीटें जीतने के लिए दिल्ली का साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की निकृष्टता पर आ गई है।

केजरीवाल और AAP को समझना चाहिए कि दिल्ली की जनता सब जानती है और इस बार इनके भ्रष्टाचारों और घोटालों का दंड जनता इन्हें सत्ता से बेदख़ल करके देगी।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।