Cannaught place स्थित हनुमान मंदिर में आशिर्वाद लेने पहुंची CM Atishi, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 सितंबर 2024): सीएम आतिशी ने कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) में जाकर हनुमान जी (Hanuman) के दर्शन किए। उन्होंने पूजा-अर्चना (prayer) की और मंदिर के महंत (priest) से तिलक लगवाया। इसके बाद उन्होंने हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ किया।

सीएम ने कहा कि पिछले 2 सालों में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और दिल्ली सरकार (Delhi Government) के खिलाफ कई षड्यंत्र (conspiracies) रचे गए, लेकिन हनुमान जी ने हर संकट (crisis) का सामना किया। उन्होंने ये भी बताया कि हनुमान जी हमारे संकट मोचन (savior) हैं और उनकी कृपा (blessing) से हम सभी बाधाओं को पार कर सकते हैं।

आतिशी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हनुमान जी के आशीर्वाद से उन्हें विश्वास है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister) बनेंगे। उन्होंने दिल्लीवालों से भी इस आशीर्वाद का लाभ (benefit) उठाने की अपील की।

अंत में, सीएम ने कहा कि हनुमान जी की कृपा से हम दिल्लीवालों के कार्य (work) करते रहेंगे और आने वाले चुनावों (elections) में जीत हासिल करेंगे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।