आरएसएस-भाजपा में सन्नाटा, केजरीवाल के सवालों का नहीं मिला जवाब: संजय सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 सितंबर 2024): आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अरविंद केजरीवाल के पांच सवालों का जवाब देना चाहिए। उनका आरोप है कि इन सवालों का जवाब न देने से यह स्पष्ट होता है कि इनमें सच्चाई है।

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने सिद्धांतों के लिए दो बार मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ी, जबकि मोदी 75 साल की उम्र में भी सत्ता में बने रहना चाहते हैं। उन्होंने आरएसएस द्वारा बनाए गए रिटायरमेंट नियम पर सवाल उठाया, जिसका पालन कई भाजपा नेताओं पर किया गया है।

संजय सिंह ने केजरीवाल के सवालों को राष्ट्रीय मुद्दा बताया। उन्होंने भाजपा के विधायकों को तोड़ने के आरोपों और भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों पर भी मोहन भागवत की चुप्पी पर प्रश्न उठाए। क्या आरएसएस इन कार्रवाइयों पर अंकुश लगाने में सफल रही है?

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरएसएस की जरूरत पर सवाल उठाया है, जो आरएसएस के लिए अपमानजनक है। अंत में, संजय सिंह ने दोहराया कि 75 साल के नियम का पालन मोदी पर क्यों नहीं होना चाहिए, जबकि अन्य वरिष्ठ नेताओं को इससे हटाया गया है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।