इस बार लवकुश रामलीला में रोल करेंगे नेता और अभिनेता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 सितंबर 2024): दिल्ली और देश में रामलीला (Ram Leela) की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। 3 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक दिल्ली (Delhi) और देश में रामलीलाओं का आयोजन किया जाएगा। आज दिल्ली और देश की मशहूर लाल किला की लवकुश रामलीला कमेटी (Lavkush Ramlila Committee) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया।

लवकुश रामलीला कमेटी (Lavkush Ramlila Committee) के अध्यक्ष अर्जुन कुमार और महामंत्री सुभाष गोयल ने बताया कि इस बार लवकुश रामलीला में देश और दिल्ली के जाने माने अभिनेता, गायक, राजनेता अलग अलग किरदार में नजर आएंगे। मशहूर फिल्म अभिनेता असरानी (Asrani) नारद मुनि के किरदार में नजर आएंगे। आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश सचिव और सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल (Brijesh Goyal) इस साल लवकुश रामलीला में मेघनाद के किरदार में नजर आएंगे। जाने माने गायक शंकर साहनी (Shankar Sahni) इस बार केवट के रोल में नजर आएंगे जबकि मेजर जनरल शालू वर्मा (Major General Shalu Verma) कैकेई के रोल में नजर आएंगी।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश सचिव और सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल ने बताया कि वो पिछले 3 साल से लगातार अंगद का किरदार निभाते आ रहे थे और इस बार रावण पुत्र मेघनाद का किरदार निभायेंगे, बृजेश गोयल ने बताया कि उनके पिता राजस्थान में 20 साल तक मेघनाद का किरदार निभाते रहे हैं इसलिए इस बार अपने पिता से प्रेरणा लेकर मेघनाद का किरदार निभाएंगे और इसके लिए अपने पिता से टिप्स भी लेना शुरू कर दिया है ।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।