करोल बाग हादसे में पीड़ित परिजनों से मिली BJP सांसद Bansuri Swaraj, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 सितंबर 2024): राजधानी दिल्ली (Delhi) के करोल बाग‌ (Karol Bagh) इलाके में मकान गिरने से बड़ा हादसा हो गया।18 लोग इसके चपेट में आए, जिसमें 4 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और 14 लोग घायल हैं। नई लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज (MP Bansuri Swaraj) ने घटना स्थल का दौरा किया और फिर घायलों से मिलने अस्पताल पहुंची। जहां बांसुरी स्वराज ने घायलों की मदद की और प्रभावित परिवारों को आर्थिक मदद का आश्वासन दिया।

सांसद बांसुरी स्वराज ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “करोल बाग स्थित अम्बेडकर गली, बापा नगर में हुए हादसे की खबर अत्यंत चिंताजनक है। मौके पर जाकर स्थिति का निरीक्षण किया और सभी संबंधित विभागों को राहत और बचाव कार्यों को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए। घायलों की मदद और प्रभावित परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। क्षेत्र के लोगों के साथ मैं हर कदम पर खड़ी हूँ और आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए संकल्पित हूँ। RML अस्पताल जाकर बापा नगर, करोल बाग हादसे में घायल हुए लोगों और उनके परिवारों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की एवं डॉक्टरों से उनके उपचार की स्थिति की पूरी जानकारी प्राप्त की। इसी दौरान परिवारों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।‌ इस कठिन समय में उनका स्वास्थ्य और देखभाल हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन्हें पूरी सहायता और सही समय पर इलाज मिले।”

जानकारी के लिए बता दें कि राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित अम्बेडकर गली, बापा नगर में बुधवार को बारिश के कारण एक मकान का हिस्सा ढहने से बड़ा हादसा हो गया। मकान का एक बड़ा हिस्सा गिरने से 18 लोग मलबे में दब गए। जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई और 14 लोगों घायल हैं। वहीं सभी घायलों को RML अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।