17 नवंबर को दिल्ली में OPS के मुद्दे पर आर-पार की लड़ाई | पेंशन जयघोष रैली का ऐलान

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 सितंबर 2024): राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर आगामी 17 नवंबर 2024 को ओल्ड पेंशन स्कीम (Old Pension Scheme) लागू करने की मांग को लेकर और NPS (National Pension Scheme) और UPS ( Unified Pension Scheme) के विरोध में “पेंशन जयघोष रैली” का आयोजन किया जाएगा। AINPSEF (All India NPS Employees Federation) के अध्यक्ष डॉ मंजीत सिंह पटेल (Dr Manjeet Singh Patel) ने जानकारी देते हुए बताया 17 नवंबर को दिल्ली में अपनी मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन करेंगे।

यह देशव्यापी महाआंदोलन राजधानी दिल्ली में किया जाएगा। इसमें देशभर के कर्मचारियों, नेताओं को शामिल होने की अपील की है।

UPS से कर्मचारियों में नाराजगी

AINPSFE के अध्यक्ष डॉ मंजीत सिंह पटेल ने टेन न्यूज से टेलीफोन बातचीत में कहा कि यह आंदोलन दिल्ली के जंतर मंतर पर आयोजित होगा और इसमें देशभर के कर्मचारी भाग लेंगे। सिंह ने आगे कहा, “प्रधानमंत्री जी ने कुरुक्षेत्र की रैली में कहा UPS से 25 लाख कर्मचारी खुश हैं, यह बात झूठ है।” UPS से एक भी कर्मचारी खुश नहीं हैं और इसीलिए अपनी मांगों को लेकर सभी कर्मचारी 17 नवंबर को जोरदार प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि, कर्मचारियों की बस इतनी ही मांग है कि उनके सेवानिवृत होने के बाद उनके जो पैसे हैं वो सरकार उन्हें ब्याज सहित दे दें और सरकार अपना पैसा ले जाए हमें कोई दिक्कत नहीं है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।