मंगलवार को केजरीवाल छोड़ेंगे सीएम पद, पार्टी में किसका बढ़ेगा कद? | क्या बोले Saurabh Bhardwaj

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 सितंबर 2024): रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने घोषणा कर दी कि अगले दो दिनों में वह सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे। जिसके बाद दिल्ली में ये चर्चाएं तेज हो गई है कि दिल्ली के अगले सीएम कौन होंगे? इसी कड़ी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए AAP नेता एवं मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मंगलवार को इस्तीफा देंगे।

भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि “मंगलवार को जो पहले वर्किंग डे आता है, उसमें मुख्यमंत्री इस्तीफा दे देंगे। इस्तीफा जैसे ही मंजूर होगा उसके बाद विधायक दल की बैठक होगी, विधायक दल अपना एक नेता चुनेंगे और जो नेता चुना जाएगा वह अपना स्टेक टू पावर उपराज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति को अपना क्लेम देंगे।”

आगे उन्होंने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है, हमारे 60 विधायक हैं और फिर विधायक दल के नेता को बुलावा आएगा और वो शपथ ग्रहण करेंगे। एक सप्ताह के भीतर सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।