Arvind Kejriwal के इस्तीफे वाले बयान पर क्या बोले BJP सांसद Manoj Tiwari

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 सितंबर 2024): रविवार (15 सितंबर 2024) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली के सीएम पद से अगले दो दिनों में इस्तीफा देने का ऐलान किया। जिसके बाद दिल्ली सहित देशभर की सियासी गलियारों में चर्चाएं काफी तेज हो गई और अलग -अलग राजनीतिक दलों के नेता इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

इसी कड़ी में BJP सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि “12 सितंबर को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बोलती है मैं रिजाइन देने को तैयार हूं, 15 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो बेल पर बाहर आते हैं बोलते हैं कि मैं रिजाइन देने को तैयार हूं। यह बहुत ही खूबसूरत सुनियोजित एक गेम है, लोगों को भ्रमित करने का इमोशन लेने का…।

चोरी, भ्रष्टाचार करेंगे तो बचने वाले नहीं हैं: मनोज तिवारी

तिवारी ने आगे कहा , माननीय न्यायालय ने एक तरह से अरविंद केजरीवाल को सस्पेंड कर दिया है। आप फाइलों पर साइन नहीं कर सकते, आप ऑफिस नहीं जा सकते, तो किस बात के मुख्यमंत्री। इन लोगों को अपना चेहरा बचाना है और इसीलिए यह इस्तीफा और इस्तीफे की बात, यह तो एक बहाना है। बीजेपी सांसद ने कहा कि संविधान ने अपनी ताकत दिखाई है, संविधान और कानून इनके हाथ लंबे होते हैं…। आप मुख्यमंत्री पद पर या किसी पद पर हो आप अगर अपराधियों को संरक्षण देंगे, चोरी करेंगे, भ्रष्टाचार करेंगे तो आप बचने वाले नहीं है।

दिल्ली की गलियों में जाएंगे केजरीवाल

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, एक बात अच्छी हुई कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम गलियों में जाएंगे। जब अरविंद केजरीवाल गलियों में जाएंगे तो उन्हें जवाब देना होगा, लोग पूछेंगे कि दिल्ली की सड़क, दिल्ली की गलियां यह क्यों टूटी हुई है?,इन गड्ढों का जिम्मेदार कौन है? सवाल यह भी आएगा की मंदिर, मस्जिद गिरजाघर, गुरुद्वारा के सामने शराब की दुकान खोलने की जिद्द किसने किया और क्यों किया? सवाल यह भी आएगा कि दिल्ली में बिजली और पानी के बढ़े हुए बिल क्यों आ रहे ? सवाल यह भी आएगा की टैंकर माफिया दिल्ली में जो फल फूल रहे हैं और सवाल यह भी आएगा कि जो नाले साफ नहीं हुए, पानी घरों में घुसे, कई छात्र उसमें मर गए, कई लोग जान से हाथ धो बैठे, इनका जिम्मेदार कौन है?

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली आबाकारी नीति (Delhi Excise Policy) में कथित घोटाला मामले में बीते दिनों जमानत पर जेल से रिहा हुए जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है।।

 

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।