Arvind Kejriwal के इस्तीफे वाले बयान पर BJP ने दिया जवाब, Sudhanshu Trivedi ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 सितंबर 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दो दिनों में अपने इस्तीफा की घोषणा कर सबको चौंका दिया है. वहीं अब इस मामले पर भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी (BJP Spokesperson Sudhanshu Trivedi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बेहतर होता है कि केजरीवाल अपनी कैबिनेट समेत इस्तीफा दे देते और विधानसभा को भंग करने की सिफारिश करते।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने कहा “जनता अपना फैसला 3 महीने पहले ले चुकी है. दिल्ली की जनता ने फैसला सुना दिया है. इनको जीरो करके भेज दिया. फिर कह रहा हूं उनमें जरा सी भी नैतिकता है तो पूरे मंत्रिमंडल इस्तीफा दें. नवंबर में चुनाव कराएं. दिल्ली की जनता इससे निजात चाहती है।”

वहीं त्रिवेदी ने कहा “उनके चरित्र की तरह उनका बयान भी छलावा है. सीएम हैं तो कैबिनेट की बैठक बुलाकर एलजी को इस्तीफा दे देते. कभी कोई सीएम मांग करता है कि चुनाव कराना है. वह अंदर से कुछ और बाहर से कुछ और नजर आते हैं. 48 घंटे जो मांगा है वह गहरा रहस्य है, वह रिप्लेसमेंट ढूंढना चाहते हैं या प्लेसमेंट करना चाहते हैं।” प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि “अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि वह गैर भाजपाई सीएम हैं जो जेल गए. मैं उन्हें बताना चाहता हूं सिर्फ हेमंत सोरेन ही नहीं बल्कि मधु कोड़ा झारखंड के सीएम के रूप में जेल गए. 2006 में सीएम रहते हुए शिबू सोरेन जेल में थे. करुणा निधि जेल में थे. 1997 थे लालू यादव जेल गए, 1996 में जयललिता को जेल हुई थी. इन्होंने इतनी नैतिकता तो निभाई की जेल जाने से पहले इस्तीफा दे दिया. यह सभी गैर भाजपाई थे और तब हमारी सरकार नहीं थी.”

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।