कार्यकर्ताओं के सामने Arvind Kejriwal ने किया ऐलान – 2 दिन के बाद छोड़ दूंगा कुर्सी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 सितंबर 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है। केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं के बीच बातचीत के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “मैं 2 दिन बाद इस्तीफा देने जा रहा हूं, लोगों से पूछूंगा कि क्या मैं ईमानदार हूं, जब तक वह जवाब नहीं देते मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा।” लोगों के आशीर्वाद से हमारे पास बीजेपी की सभी साजिशों को नाकाम करने की ताकत है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कथित शराब घोटाले से संबंधित धन शोधन (Money Londering) मामले में जमानत दी है। जिसके बाद अब अरविंद केजरीवाल ने यह बड़ा ऐलान कर दिया है।

कौन होंगे दिल्ली के अगले सीएम?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंच से कहा “कुछ लोग कहते हैं कि SC द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के कारण हम काम नहीं कर पाएंगे। यहां तक कि उन्होंने हम पर प्रतिबंध लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अगर आपको लगता है कि मैं ईमानदार हूं, तो वोट करें मेरे लिए बड़ी संख्या में। मैं निर्वाचित होने के बाद ही सीएम की कुर्सी पर बैठूंगा, चुनाव फरवरी में होने हैं मैं मांग करता हूं कि नवंबर में महाराष्ट्र चुनाव हो, चुनाव होने तक कोई और पार्टी का मुख्यमंत्री होगा। अगले दो-तीन दिनों में विधायकों की बैठक होगी जिसमें अगले सीएम का फैसला किया जाएगा।”


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।