Breaking News: दो दिन बाद CM पद से इस्तीफा देंगे Arvind Kejriwal!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 सितंबर 2024): अरविंद केजरीवाल, जो दो दिन पहले 13 सितंबर को जमानत (Bail) पर जेल से बाहर आए हैं। उन्होंने रविवार को ऐलान (Announcement) किया कि वे दो दिनों में मुख्यमंत्री (Chief Minister) पद से इस्तीफा (Resignation) दे देंगे। उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) के दफ्तर में कहा कि भाजपा (BJP) ने उन पर बेईमानी (Dishonesty) और भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोप लगाए हैं, और अब उनकी ईमानदारी (Integrity) का फैसला जनता की अदालत (Public Court) में होगा।

केजरीवाल ने बताया कि वे दो-तीन दिन में विधायकों (Legislators) की बैठक में नया मुख्यमंत्री चुने जाने (New CM Election) का प्रस्ताव देंगे। इस बीच, उन्होंने स्पष्ट किया कि वे चुनाव (Election) तक मुख्यमंत्री की कुर्सी (CM Chair) पर नहीं बैठेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर भी वही आरोप हैं, जो मुझ पर हैं। उनका भी यही सोचना है कि वे भी पद (Position) पर नहीं रहेंगे, चुनाव जीतने के बाद ही पद संभालेंगे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।