जेल से बाहर निकलने के बाद बोले सीएम केजरीवाल, “मेरा हौसला सौ गुना और बढ़ गया”

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 सितम्बर 2024): आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शुक्रवार शाम को जमानत पर जेल (Jail) से बाहर आ गए। जेल से बाहर आते ही केजरीवाल ने इसे साज़िश (Conspiracy) पर सत्य (Truth) की जीत बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें जेल में डालकर उनके हौंसले को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन इसके विपरीत उनका हौसला और भी मजबूत हुआ है।

केजरीवाल ने भगवान (God) और उनके समर्थकों (Supporters) का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी मुसीबतों में भगवान ने हमेशा उनका साथ दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उनका जीवन और खून (Blood) देश के लिए समर्पित है। उनका संघर्ष और मेहनत हमेशा देश की भलाई के लिए ही रही है। उन्होंने आगे कहा कि वे राष्ट्र-विरोधी ताकतों (Anti-National Forces) के खिलाफ संघर्ष करते रहेंगे और उनके खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। उनका कहना था कि भगवान ने अब तक उन्हें रास्ता दिखाया है, और वे आशा करते हैं कि आगे भी भगवान उनकी मदद करेंगे ताकि वे देश की सेवा कर सकें।

जेल से बाहर आते ही अरविंद केजरीवाल का स्वागत (Welcome) बेहद गर्मजोशी से किया गया। तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के बाहर कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ (Crowd) उमड़ पड़ी, जिन्होंने बारिश (Rain) के बावजूद उनका स्वागत किया। बैंड बाजे और आतिशबाजी के साथ सीएम के स्वागत में ‘केजरीवाल आ गए’ के नारे गूंजे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।