“झुकते हैं तानाशाह, झुकाने वाला चाहिए”, बीजेपी ने करवाया गिरफ्तार | प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले संजय सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) ने दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Excise Policy Case) में 13 सितंबर 2024 को जमानत दे दी है। जमानत मिलने पर AAP के नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया है और इसे सच्चाई की जीत करार दिया। अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद AAP नेताओं में हर्ष का माहौल है। अंतरिम जमानत मिलने के बाद AAP ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) लिखा, “सत्यमेव जयते।”

अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने के बाद AAP सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि, यह पूरा मामला झूठा की बुनियाद पर खड़ा किया गया है और इस झूठ को फैलाने में जिम्मेदार है देश की मोदी जी की सरकार। देश की तानाशाह हुकूमत जिसने ED और CBI को मिलाकर झूठ का पहाड़ खड़ा किया। अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को बदनाम करने के लिए, हमारे नेता और हमारी पार्टी को खत्म करने के लिए। लेकिन आज हमारे पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल जी की रिहाई ने यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी के झूठ का पहाड़ ध्वस्त हो चुका है।

सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा कि, माननीय सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) का फैसला जिसमें साफ तौर पर कहा गया कि जब ED से उनको जमानत मिल गई तो 22 महीने बाद सीबीआई सो के जागती है कि केजरीवाल को अरेस्ट करना है। इसका मतलब सीबीआई द्वारा केजरीवाल का अरेस्ट अपने खुद की जांच एजेंसी की अरेस्ट नहीं थी। नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा कराई गई अरेस्ट थी, तो तानाशाही का अंत होता है। “झुकते हैं तानाशाह, झुकाने वाला चाहिए” और वह झुकाने वाला व्यक्ति हैं अरविंद केजरीवाल। जिन्होंने अपने संघर्ष की बदौलत अपनी ईमानदारी की बदौलत, अपनी निष्ठा से और देश के लोगों की सेवा करके पूरे देश में अपनी लोकप्रियता हासिल की है उनको आप जेल के पीछे नहीं रख सकते।

सिंह ने आगे कहा कि, आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता के लिए बहुत खुशी का क्षण है। पूरे देश के लिए और दिल्ली के लिए बहुत ही खुशी का क्षण है, अब हरियाणा और दिल्ली के रण में भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से पराजित करना है। केजरीवाल जी के बाहर आने के बाद उस अभियान में भी बहुत बड़ी मजबूती मिलेगी, “आज फिर से एक बार सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि CBI सरकार का तोता है।” ED – CBI इनका इस्तेमाल करके आप बाबा साहब के संविधान को खत्म नहीं कर सकते, इनका इस्तेमाल करके आप लोकतंत्र की हत्या नहीं कर सकते। इनका इस्तेमाल करके आप दिल्ली की चुनी हुई सरकार को खत्म नहीं कर सकते, अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी और उनकी लोकप्रियता को खत्म नहीं कर सकते ये सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हुआ।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल बीते 6 महीने से हिरासत में थे उनके जमानत के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे थे, और आज सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें कई शर्तों के साथ जमानत दे दी है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।