चुनाव से पहले BJP ने मानी हार, चोर दरवाजे से बर्खास्त करना चाहती है दिल्ली सरकार: Atishi, AAP

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 सितंबर 2024): दिल्ली में राष्ट्रपति शासन (President’s Rule) की अटकलों के बीच, आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और मंत्री आतिशी (Atishi) ने भाजपा (BJP) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आतिशी ने कहा कि भाजपा दिल्ली की चुनी हुई सरकार (Elected Government) को चोर दरवाजे से बर्खास्त करने (Dismiss) का प्रयास कर रही है। उन्होंने भाजपा पर विपक्षी सरकारों (Opposition Governments) को गिराने का आरोप लगाया और इसे उनकी मुख्य रणनीति (Main Strategy) बताया।

आतिशी ने कहा कि भाजपा दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों (MLAs) को खरीदने में असफल रही, इसलिए अब उसने चुनी हुई सरकार को गिराने का षड्यंत्र (Conspiracy) रच लिया है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर भाजपा अरविंद केजरीवाल की सरकार (Arvind Kejriwal’s Government) को गिराने में सफल होती है, तो आगामी चुनावों (Upcoming Elections) में दिल्ली की जनता भाजपा को कड़ा जवाब (Strong Response) देगी। आतिशी ने यह भी कहा कि राष्ट्रपति शासन लागू होने पर भाजपा को अगले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में शून्य सीटें (Zero Seats) मिल सकती हैं।

आतिशी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उनकी एकमात्र रणनीति चुनी हुई सरकारों को गिराना है। उन्होंने कहा कि भाजपा जहां चुनाव हारती है, वहां विधायकों की खरीद-फरोख्त (Purchase of MLAs) करने की कोशिश करती है और चोर दरवाजे से सरकार बनाने की रणनीति अपनाती है। हालांकि, दिल्ली में यह योजना सफल नहीं हो पाई है।

आतिशी ने कहा कि भाजपा अरविंद केजरीवाल से डरती है क्योंकि उन्होंने दिल्ली के लिए अत्यंत ईमानदारी (Dedication) से काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा ने किसी भी तरह से सरकार गिराने की कोशिश की, तो दिल्ली की जनता भाजपा को आगामी चुनावों में स्पष्ट रूप से जवाब देगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।