Delhi News: पूरी दमखम के साथ सदस्यता ग्रहण करवाने में जुटी भाजपा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 सितंबर 2024): भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी ताकत से कार्यकर्ताओं को बीजेपी से जोड़ने में जुटी हुई है। बीजेपी के नेता अलग अलग झुग्गी बस्तियों में जाकर लोगों से संवाद कर रहे हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विचारधारा से जोड़ने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में रविवार (08 सितंबर 2024) को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने “झुग्गी बस्ती विस्तारक अभियान” के तहत सरोजनी नगर में अभियान चलाया।

भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज (BJP MP Bansuri Swaraj) ने अपने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट कर कहा कि, “झुग्गी बस्ती विस्तारक अभियान के तहत आज सरोजनी नगर (Sarojini Nagar) में स्थित सिंधिया पॉटरी कैम्प में भाजपा सदस्यता अभियान के अन्तर्गत कार्यक्रम में भाग लिया एवं वहाँ सभी उपस्थित जनों से विश्व के सबसे बड़े एवं प्रिय भाजपा परिवार में शामिल होने की अपील की। अत्यंत प्रसन्नता की बात है कि युवा वर्ग से लेकर बुजुर्गों तक ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ने की गहरी इच्छा व्यक्त की। इस उत्साह के साथ हम सभी एक सशक्त, दृढ़ और प्रगतिशील भारत के निर्माण की दिशा में आगे बढ़ेंगे।”

बता दें कि बीजेपी पूरे देश में इन दिनों सदस्यता अभियान चला रही है,जिसके अंतर्गत देशभर में बीजेपी के नेता लोगों को पार्टी से जुड़ने की अपील कर रहे हैं।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।