डीयू छात्र संघ चुनाव में NSUI का पूरा पैनल होगा विजयी: देवेंद्र यादव, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 सितंबर 2024): DUSU (Delhi University Student Union) चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के छात्र संगठनों ने तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में बुधवार को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पर आयोजित बैठक में NSUI के पदाधिकारियों ने आगामी दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव की तैयारियों की जानकारी दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव (Delhi Congress President Devendra Yadav) को दी।

बैठक में डीयू छात्र संघ चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई और इस चुनाव में NSUI के ऐतिहासिक जीत के लिए कांग्रेस नेता ने शुभकामनाएं दी। जिसके बाद कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि, देश के हर विद्यार्थी के हक और अधिकारों के पहरेदार NSUI के जुझारू कार्यकर्ता हमेशा देश के युवाओं की आवाज बनकर खड़े रहे हैं। आप सभी को चुनाव की ढेरों शुभकामनाएँ, पूरा दिल्ली कांग्रेस परिवार आप सभी के साथ मजबूती से खड़ा है। मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली विश्वविद्यालय के इस चुनाव में NSUI के पूरे पैनल की ऐतिहासिक जीत होगी!

आपको बता दें कि आगामी 27 सितंबर को दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ का चुनाव होना है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।