जेल में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश! AAP सांसद ने लगाए गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 सितंबर 2024): AAP सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) के खिलाफ गहरी साजिश के आरोप लगाए हैं। AAP नेता ने जेल में सीएम केजरीवाल से मुलाकात नहीं करने को लेकर जोरदार हमला बोला है।

जेल निरीक्षण का अधिकार: संजय सिंह

सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैं दिल्ली का सांसद हूं और मुझे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नहीं मिलने दिया गया। उन्होंने कहा कि, मुझे बतौर सांसद यह भी अधिकार है कि मैं जेल विजिट कर सकूं, वहां जाकर विधि व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर सकूं। लेकिन मुझे भी सीएम केजरीवाल से नहीं मिलने दिया गया।

अरविंद केजरीवाल को जान का खतरा: संजय सिंह

AAP नेता ने आगे यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मिलने वालों में मेरा नाम लिखा है बावजूद इसके मुझे मिलने नहीं दिया जा रहा है। गहरी साजिश का आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने के लिए गहरी साजिश रची गई है और उनके जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।