इतनी बेईमानी से सांसद बनने के बाद भी बांसुरी स्वराज को क्षेत्र का नाम याद नहीं: AAP विधायक सोमनाथ भारती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 सितंबर 2024): नई दिल्ली लोकसभा (New Delhi Lok Sabha) क्षेत्र से बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज (BJP MP Bansuri Swaraj) पर हमला बोलते हुए मालवीय नगर विधानसभा (Malviya Nagar Assembly Constituency) से आम आदमी पार्टी से विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि इतनी बेईमानियों से सांसद बनने के इतने महीनों बाद आप मेरी विधानसभा में आई भी तो एक झूठ का पुलिंदा लेकर। ना तो मेरी विधानसभा में इंदिरा कल्याण विहार है और ना ही इंद्रा कैम्प में इस प्रकार की कोई समस्या।

विधायक सोमनाथ भारती ने नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद बांसुरी स्वराज पर तंज कसते हुए कहा कि इतनी बेईमानी करके आप सांसद बनी और मेरी विधानसभा क्षेत्र में इतने महीना के बाद आई, तो लगा कि जनता के लिए कुछ भलाई का काम करने आई होगी। लेकिन बांसुरी स्वराज आई झूठ के पुलिंदों के साथ और ऐसी ऐसी बातें जो कि ना तो तथ्यात्मक सही है और ना उनको क्षेत्र का नाम सही से पता है। उन्होंने एक्स अकाउंट से ट्वीट में लिखा कि इंदिरा कल्याण बिहार कैम्प। मेरे क्षेत्र में ऐसा कोई कैंप नहीं है और इंदिरा कैम्प में कोई ऐसी समस्या नहीं है। ना तो आपको क्षेत्र का पता है और ना तो क्षेत्र की समस्यांओं का पता है, तो फिर यह जन आक्रोश रैली किसके लिए निकल रही हैं। आगे उन्होंने ने कहा कि सबको लग रहा था कि सुषमा स्वराज की बेटी है, जिनके नाम पर आपको वोट मिले लेकिन आपने बहुत निराश कर दिया। आपके इस प्रकार के हरकतों से दिवंगत सुषमा स्वराज की आत्मा को बहुत ठेस पहुँचेगी।

साथ ही सोमनाथ भारती ने कहा कि सांसद बांसुरी अगली बार से जब भी मेरी विधानसभा में मेरे और मेरी पार्टी के ख़िलाफ़ कोई प्रदर्शन करना हो तो आने के पहले मुझसे पूछ लीजिएगा तो मैं आपको सही समस्याओं की सूची दे दूँगा जिसके समाधान में सिर्फ़ और सिर्फ़ आपकी पार्टी यानी भाजपा और आपकी पार्टी के द्वारा प्रायोजित माननीय उपराज्यपाल महोदय दीवार बनके खड़े है और ये दीवार भी जनता ने तोड़ना शुरू कर दिया है।‌ वैसे आपके प्रदर्शन में कैम्प में रह रहा कोई साथी दिखा नहीं। एक बात और बता दूँ मेरा और कैम्प के साथियों का रिश्ता खून से भी गहरा है इसलिए हमारे बीच में आने का आपके सारे प्रयास निरर्थक साबित होंगे। इतना समय अगर आप ललित मोदी जैसे भगोड़ों के लिये काम करेंगे तो शायद आप एकाध और मर्सिडीज या बीएमडब्लू खरीद पायेंगे।।

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद बांसुरी स्वराज ने ट्वीट किया कि “मालवीय नगर विधानसभा स्थित इंदिरा कल्याण विहार कैम्प में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के ग़ैरज़िम्मेदार शासन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। एक दशक से सत्ता में रहते हुए, आम आदमी पार्टी ने दिल्लीवासियों को फ्री पानी और बिजली का झूठा सपना दिखाया। आज इंदिरा कल्याण विहार कैम्प में 3 झुग्गियों में एक ही नल है, जिसमें गंदा पानी आता है, और पूरी बस्ती अंधेरे में डूबी हुई है। दिल्ली की जनता कब तक इन झूठे वादों का शिकार होती रहेगी? हम पूरी तरह से इंदिरा कैम्प के निवासियों के साथ हैं और उनकी समस्याओं को उठाने और समाधान कराने के लिए संकल्पित हैं।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।