AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर क्या बोले दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 सितंबर 2024): AAP (Aam Aadmi Party) विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में सियासत गरमा गई है। जिसके बाद अब दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) का बयान सामने आया है।

भाजपा (Bhartiya Janta party) नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, वफ्फ बोर्ड जैसी संस्था में गैर कानूनी ढंग से भर्तियां करने वाले और जनहित के पैसों के दुरुपयोग व उसके गबन के आरोपी अमानत उल्ला खान आखिर कानून की गिरफ्त में आ ही गए। हैरानी की बात ये है कि AAP के बयानवीर नेता, कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं, उनको अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और ये जानना चाहिए की जाँच एजेंसियाँ तो अपना कार्य करेंगी।

देश में कानून का शासन है और जब AAP सत्ता के मद में चोरी और भ्रष्टाचार की आदतें डालेंगे तो हिंदुस्तान के कानून के तहत उसका जवाब भी देना पड़ेगा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।