पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दी बधाई!, आपका बेटा…

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अगस्त 2024): पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट साझा कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को बधाई दी है। ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि बधाई हो केंद्रीय गृह मंत्री जी , आपका बेटा राजनेता नहीं बना बल्कि ICC का चेयरमैन बन गया।

सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट करते हुए सीएम ममता ने लिखा कि “बधाई हो, केंद्रीय गृह मंत्री जी!! आपका बेटा राजनेता नहीं बना है, बल्कि ICC का चेयरमैन बन गया है – एक ऐसा पद जो अधिकांश राजनेताओं के पद से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है!! आपका बेटा वास्तव में बहुत शक्तिशाली बन गया है और मैं आपको उसकी इस सबसे बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई देता हूँ!”

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे और BCCI के सचिव जय शाह (Jay Shah) ICC (International Cricket Council) के नए चेयरमैन के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। 1 दिसंबर को 36 साल की उम्र में ICC के चेयरमैन की जिम्मेदारी संभालेंगे जय शाह।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।