राष्ट्रपति को सेलेक्टिव अप्रोच नहीं अपनाना चाहिए: AAP सांसद संजय सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अगस्त 2024): AAP सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने ANI से बातचीत करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन राष्ट्रपति जी को सेलेक्टिव अप्रोच नहीं अपनाना चाहिए।

AAP सांसद ने कहा कि “कोलकाता में जो हुआ वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और दर्दनाक है। इसकी जांच सीबीआई कर रही है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।”

आगे कहा कि, “लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि राष्ट्रपति जी को सेलेक्टिव अप्रोच नहीं अपनाना चाहिए, उन्होंने मणिपुर की घटनाओं पर दुख व्यक्त नहीं किया, लेकिन बंगाल की घटनाओं पर दुःख हो, यह दोहरा मापदंड नहीं होना चाहिए। देश भर में कई घटनाएं हो रही हैं। राष्ट्रपति जी को पूरे देश की चिंता करनी चाहिए।”

बता दें कि बीते दिनों कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक रेजिडेंट महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर देशभर में आक्रोश का माहौल है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।