Breaking News: मायावती एकबार फिर चुनी गईं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 अगस्त 2024): बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मायावती (Mayawati ) को सर्वसम्मति से फिर एकबार पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। अब मायावती अगले पांच वर्षों तक बसपा (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में कार्यरत रहेंगी। पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र (Satish Chandra Mishra) ने उन्हें अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रखा था और अब सर्वसम्मति से एकबार फिर उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया है। बता दें कि मायावती वर्ष 2003 से पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनीं हुई हैं।

मंगलवार को लखनऊ में बसपा कार्यालय में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के साथ ही हरियाणा एवं जम्मू कश्मीर में होने वाले विधानभा चुनाव और उत्तर प्रदेश में 10 सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव की रणनीति पर मंथन किया गया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।