बड़ी खबर: भाजपा में शामिल होंगे झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन, कर दिया ऐलान!

रिपोर्ट रंजन अभिषेक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 अगस्त 2024): झारखंड (Jharkhand) की सियासत से जुड़ी इस समय की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन (Former Chief Minister, Champai Soren) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का दामन थामने का ऐलान कर दिया है। बीते कई दिनों से झारखंड की सियासत में हलचलें तेज थी और सोरेन के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब चीजें स्पष्ट हो गई है कि चंपई सोरेन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

ANI के मुताबिक चंपई सोरेन ने कहा कि, “… पहले मैंने सोचा था कि मैं संन्यास ले लूंगा। फिर मैंने सोचा कि नया संगठन बनाऊंगा लेकिन इसके लिए समय अभी कम है… बहुत मंथन करने के बाद मेरा प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह पर विश्वास बढ़ गया है और भाजपा में शामिल होने का हमने निर्णय ले लिया है। भाजपा में मेरे साथ मेरा बेटा भी शामिल होगा।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।