Delhi News: AAP को लगा बड़ा झटका! 5 पार्षदों ने थामा BJP का दामन

रिपोर्ट: रंजन अभिषेक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 अगस्त 2024): दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को बड़ा झटका लगा है। AAP के 5 पार्षद BJP में शामिल हो गए हैं। इस दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) और बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी (Ramveer Singh Bidhuri) मौजूद रहे। बता दें कि दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) होने वाले हैं और उससे ठीक पहले पार्षदों का पार्टी छोड़ना आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

इन पार्षदों ने थामा बीजेपी का दामन

दिल्ली में रविवार को आम आदमी पार्टी के 5 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए। इनमें से वार्ड 178 से पार्षद सुगंधा बिधूड़ी, वार्ड 30 से पवन सहरावत, वार्ड 28 से राम चंद्र, वार्ड 177 से ममता पवन और वार्ड 180 से मंजू निर्मल शामिल हैं।

दिल्ली बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता रहे मौजूद

इस मौके पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। आपको बता दें दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी की मौजूदगी में इन 5 पार्षदों ने BJP की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, AAP के भ्रष्टाचार और काम नहीं करने की नियत से आजिज होकर इन 5 पार्षदों ने आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। अब ये सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के विकास कार्यों में गति प्रदान करेंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।