नेशनल कांफ्रेंस द्वारा जारी मेनिफेस्टो पर क्या बोले दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

रिपोर्ट: रंजन अभिषेक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 अगस्त 2024): दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) द्वारा जारी मेनिफेस्टो को “देश विरोधी मेनिफेस्टो” करार दिया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस द्वारा जो मेनिफेस्टो जारी किया गया है, उसमें देश को तोड़ने, कश्मीर में दो संविधान लागू करने और तिरंगे का विरोध करने की बातों का कांग्रेस द्वारा समर्थन देना उसकी देश द्रोही सोच को दर्शाता है।

लाखों कश्मीरी पंडितों की हत्या और उनके पलायन की दोषी नेशनल कांफ्रेंस के साथ कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिस प्रकार खड़े हैं यही उनके वास्तविक चरित्र का परिचय है, ये वही राहुल गांधी और कांग्रेस है जिसे हमने दिल्ली में भी देखा कि कैसे भ्रष्टाचार और घोटालों में घिरे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ भी हाथ मिलाने से इन्होंने परहेज नहीं किया।

आखिरी में उन्होंने कहा कि देश व जम्मू कश्मीर की जनता प्रबुद्ध है और सभी देश विरोधियों को कैसे जवाब देना है जानती है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।