कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत का बयान, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 अगस्त 2024): देश के हर व्यक्ति की आत्मा को झंझोड़ कर रखने वाली कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई रेप और हत्या की घटना पर किसान नेता राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) का जमकर निशाना साधा।

टेन न्यूज़ नेटवर्क के साथ बातचीत करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हाल ही में कोलकाता में हुई महिला डॉक्टर के साथ रेप की घटना और भी इस तरह की घटना जो देश में हो रही हैं। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हमारे देश में कानून है, संविधान है, धाराएं हैं। हम उम्मीद करते हैं कि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होगी। लेकिन एक घटना को हाईलाइट करके दिखाना? क्या मणिपुर की घटना भी दिखाई? अन्य राज्यों में जहां बीजेपी की सरकार है वहां पर इस तरह की घटनाएं होती है क्या उनको भी इस तरह हाइलाइट्स बनाकर दिखाया जाता है? इसलिए वह ऐसे लगता है कि जहां पर विपक्ष की सरकार है वहां पर भारत सरकार यानी बीजेपी पार्टी ज्यादा मुद्दा बनाते हैं।

राकेश टिकैत ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के जेल में होना भाजपा से कोई हाथ होने के प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल जेल में हैं तो जेल एक सीएम सेल बनवा दो और उनको वहां काम करने को दें दो। 10-15 मुख्यमंत्री जो विपक्ष वाले रहेंगे वो जेल में रहेंगे। अब नया ट्रेंड चल गया है कि मुख्यमंत्री जेल जाने के बाद अपना पद नहीं छोड़ेगा। तो जेल में ही मुख्यमंत्री का एक सेल बनवा दो। जो भ्रष्टाचार करेगा वह जेल में ही रहेगा घर नहीं आएगा। अभी भी मुख्यमंत्री केजरीवाल का केस कोर्ट में चल रहा है और वो कोर्ट देखेगा कि इस मामले पर आगे क्या करना है।

आगे राकेश टिकैत ने कहा कि जो संगठन भारत बंद कर रहा है। और हमारे देश में आंदोलन और आंदोलनकारी मजबूत रहने चाहिए। अपने पायदान पर खड़े रहेंगे तो यह देश बचेगा। ये देश आंदोलन से ही बचेगा। आगे उन्होंने कहा कि जिस देश में तानाशाही हो जाती है, वहां पर बांग्लादेश जैसे हालात पैदा होते हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।