AAP ने लॉन्च किया ‘केजरीवाल आएंगे’ कैंपेन, जानें क्या है इसका उद्देश्य

रिपोर्ट: रंजन अभिषेक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अगस्त 2024): Delhi News: दिल्ली में मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पहले से अधिक सक्रिय नजर आ रही है। मनीष सिसोदिया इन दिनों दिल्ली में अलग अलग इलाकों में पदयात्रा कर रहे हैं और लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और दिल्ली में AAP सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के विवरण पेश कर रहे हैं।

AAP ने लॉन्च किया ‘केजरीवाल आएंगे’ अभियान

आम आदमी पार्टी ने ‘केजरीवाल आएंगे’ नारे के साथ नया कैंपेन लॉन्च किया है। आम आदमी पार्टी का नया नारा ‘मनीष सिसोदिया आ गए, केजरीवाल आएंगे’ के साथ कैंपेन की शुरुआत की।

पदयात्रा के राजनीतिक मायने

ज्ञात हो कि फरवरी 2025 से पहले ही दिल्ली में विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में मनीष सिसोदिया द्वारा पदयात्रा के कई सियासी मायने भी हैं। मनीष सिसोदिया लगातार मतदाताओं से संपर्क कर रहे हैं और दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से वोटरों को अपने पक्ष में साधने में जुटे हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।