Delhi News: AAP सरकार को केवल भ्रष्टाचार से मतलब है: वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

रिपोर्ट: रंजन अभिषेक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 अगस्त 2024): दिल्ली में हल्की बारिश के बाद ही सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बन गई है। अलग अलग इलाकों में जलजमाव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली सरकार की इस विफलता को लेकर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

सचदेवा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, दिल्ली की केजरीवाल सरकार की लापरवाही और अकर्मण्यता के कारण हमारे दिल्ली वासियों को लगातार समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, पुनः बारिश शुरू होते ही जलभराव की घटना बढ़ गई हैं। मिंटो रोड पर एक बड़ा हादसा होते-होते बचा है, जहाँ एक ऑटो डूब गया था, बमुश्किल ड्राइवर और सवारी ने अपनी जान बचाई।

दिल्ली की AAP सरकार को हमारे दिल्ली वासियों के हितों व सहूलियतों को प्राथमिकता देते हुए ऐसे दुर्घटना वाले स्थानों की पहचान करके पहले से ही वहाँ अलर्ट की व्यवस्था बनानी चाहिए।दिल्ली में लगातार हो रही घटनायें स्पष्ट संदेश दे रही हैं कि दिल्ली की AAP सरकार को केवल भ्रष्टाचार से मतलब है। इन्हें हमारे दिल्ली वासियों की जान की कोई परवाह नहीं है।

ज्ञात हो कि मंगलवार सुबह बारिश होने के कारण आईटीओ चौराहा, मिंटो रोड और नजफगढ़ रोड पर जलजमाव की स्थिति बन गई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे